राम भक्तों पर गोलियां चलवाने वालों को… सीएम योगी ने चुनावी जनसभाओं में सपा और कांग्रेस पर किया करारा प्रहार

स्वर्णिम भारत न्यूज़ टीम, लखनऊ। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को लखीमपुर खीरी और सीतापुर में चुनावी जनसभा की। योगी ने कहा कि जो रामभक्तों पर गोलियां चलवाते हैं, जो राम मंदिर को बेकार बताते हैं, उनको सत्ता में आने का अधिकार नहीं है

4 1 15
Read Time5 Minute, 17 Second

स्वर्णिम भारत न्यूज़ टीम, लखनऊ। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को लखीमपुर खीरी और सीतापुर में चुनावी जनसभा की। योगी ने कहा कि जो रामभक्तों पर गोलियां चलवाते हैं, जो राम मंदिर को बेकार बताते हैं, उनको सत्ता में आने का अधिकार नहीं है।

loksabha election banner

यूपी को कानून-व्यवस्था देने के साथ हर गरीब को मूलभूत सुविधाएं देने वाली भाजपा इस बार भी 400 पार करने जा रही है। अब तक हुए तीन चरणों के मतदान में स्पष्ट हो चुका है कि नरेन्द्र मोदी तीसरी बार भी देश के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं।

लखीमपुर में भाजपा प्रत्याशी रेखा वर्मा व लखीमपुर खीरी में अजय कुमार मिश्र टेनी के समर्थन में जनसभा में योगी ने कहा कि विपक्षी पार्टियों ने युवाओं के हाथ में जहां तमंचा थमाया, वहीं भाजपा ने युवाओं के हाथ में टैबलेट दिए।

रामद्रोही विपक्षी नेता अयोध्या श्रीराम मंदिर को अनावश्यक बता रहे हैं, जो लोग पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह के निधन पर दो शब्द नहीं बोल पाए, वह माफिया के मरने पर उनके घर फातिहा पढ़ने जाते हैं।

नैमिषारण्य का विकास अयोध्या की तरह

मुख्यमंत्री ने सीतापुर में भाजपा प्रत्याशी राजेश वर्मा के समर्थन में आयोजित जनसभा में कहा कि नैमिषारण्य का विकास अयोध्या की तरह होगा। आज अयोध्या त्रेता युग जैसी भव्य और दिव्य दिखने लगी है।

वहीं, काशी जाने पर सतयुग दिखता है। राम मंदिर अयोध्या में नहीं तो क्या काबुल, कंधार व कराची में बनता। राम भक्त विकसित भारत के लिए काम कर रहे तो राम द्रोही दुनिया में भारत को अपमानित कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: ‘जो घोड़ा जीत नहीं रहा उसको…’ अखिलेश यादव ने समझाई भाजपा की हार की क्रोनोलॉजी, ट्वीट में लिखी ये बातें

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

RBSE 12th Result 2024: राजस्थान बोर्ड का परीक्षा परिणाम जारी, एक बार फिर छात्राओं ने मारी बाजी; प्राची सोनी को मिले सौ फीसदी नंबर

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, जयपुर। राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड ने सोमवार को 12वीं कक्षा का परीक्षा परिणाम जारी कर दिया। इस बार विज्ञान, वाणिज्य और कला का परीक्षा परिणाम एक साथ जारी किया गया। परिणाम में इस बार छात्राओं ने बाजी मारी है।

<

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now